प्रो कबड्डी सीजन 10 के टॉप 5 रेडर्स

प्रो कबड्डी सीजन 10 के टॉप 5 रेडर्स

PKL 10 – टॉप 5 रेडर्स जिन्होंने सीजन 10 में लिए सबसे ज्यादा रेट पॉइंट्स ।
प्रो कबड्डी सीजन 10 कई नई खिलाड़ियों के लिए बहुत बेहतर साबित हुआ है , क्योंकि सीजन 10 में नए खिलाड़ियों का बोलबाला हमें देखने को मिला है । वही सीजन 10 के टॉप रीडर की लिस्ट में जो नंबर एक पर है वह भी एक यंग रेडर है ।
PKL 10 – टॉप 5 बेस्ट रेडर्स

  1. अशु मलिक
    दबंग दिल्ली के नए उभरते रेडर आशु मलिक सीजन 10 में दबंग दिल्ली के लिए संकट मोचक बनकर उभरे है क्योंकि नवीन कुमार के टीम से बाहर जाने के बाद से यही टीम को लीड करते दिखे और टीम को नवीन कुमार की कमी नही खलने दी ।
    आशु मलिक ने सीजन 10 कुल 23 मुकाबले खेले है जिसमे उन्होंने 276 रेड प्वाइंट्स लिए है ।
  2. अर्जुन देशवाल
    सीजन 9 में अपने शानदार प्रदर्शन से सभी को प्रभावित करने वाले अर्जुन देशवाल सीजन 10 में भी अपनी उसी लय में दिखे सीजन 10 में भी अर्जुन देशवाल जयपुर पिंक पैंथर को कई अहम मुकाबलों में जीत दिलाई जिसकी बदौलत जयपुर पिंक पैंथर सीजन 10 के सेमीफाइनल तक पहुंच सकी ।
    अर्जुन देशवाल ने भी सीजन 10 कुल 23 मुकाबले खेल कर 276 रेड प्वाइंट्स लिए है ।
  3. पवन सेहरावत
    सभी कबड्डी फैंस के दिलों पर राज करने वालें पवन सेहरावत सीजन 10 में सभी को खूब इंप्रेस किया दुर्भाग्य की उन्हें टीम का सपोर्ट न मिलने की वजह से उनकी टीम प्वाइंट्स टेबल में सबसे नीचे रही ।
    पवन सेहरावत ने सीजन 10 में कुल 21 मुकाबले खेले है जिसमे उन्होंने 202 रेडप्वाइंट्स लिए है ।
  4. मनिंदर सिंह
    कबड्डी की ऑल टाइम फेवरेट मनिंदर सिंह इस सीजन में अभी कहां पीछे रहने वाले हैं मनिंदर सिंह ने भी इस सीजन में एक बार फिर से अपने सभी फैंस को अपनी टीम को अपना हंड्रेड परसेंट दिया और इस सीजन में भी इन्होंने अपना शानदार प्रदर्शन दिखाया । मनिंदर सिंह ने पीकेएल सीजन 10 में कुल 21 मुकाबले खेले हैं और 197 पॉइंट लिए है ।
  5. नरेंद्र कंडोला
    सीजन लाइन में अपना शानदार डेब्यू करने वाले नरेंद्र कंडोला सीजन 10 में भी अपना शानदार परफॉर्मेंस दिखाए और इस सीजन में भी अपनी टीम और अपने चाहने वालों को खूब इंप्रेस किया ।
    नरेंद्र कंडोला ने सीजन 10 में कुल 21 मुकाबले खेले है और 186 रेड प्वाइंट्स लिए है ।
    तो ये थे PkL 10 के 5 प्रमुख रेडर जिन्होंने सबसे ज्यादा रेड प्वाइंट्स लिए है ।