आईपीएल 2024 में अब तक सबसे ज्यादा बाउंड्री लगाने वाली 5 खिलाड़ी ।

आईपीएल 2024 में अब तक सबसे ज्यादा बाउंड्री लगाने वाली 5 खिलाड़ी ।

आईपीएल 2024 के 44 मैच बाद सबसे ज्यादा बाउंड्री लगाने वाले 5 खिलाड़ी ।

आईपीएल 2024 में बहुत से नए खिलाड़ियों भरकर सामने आ रहे हैं जो अपनी प्रतिभाषा सबको हैरान कर रहे हैं और कई ऐसे सुपरस्टार खिलाड़ी जो हर सीजन की तरह इस सीजन में भी अपनी शानदार परफॉर्मेंस दिखाकर एक बार फिर से सभी को अपना कायल बना रहे हैं ।
आज हम बात करेंगे ऐसे ही फास्ट चलाने की जिन्होंने आईपीएल 2024 में अभी तक सबसे ज्यादा बाउंड्री लगे और सभी फैंस को अपनी तरफ आकर्षित किया है ।
आईपीएल 2024 में सबसे ज्यादा बाउंड्री लगाने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट ।

सुनील नारायण
आईपीएल 2024 में अभी तक 44 में समाप्त हो चुके हैं और 44 मैच समाप्त होने के बाद सबसे ज्यादा बाउंड्री लगाने का रिकॉर्ड सुनील नारायण के नाम है सुनीता रानी आईपीएल 2024 में अभी तक कुल आठ मुकाबले खेले हैं और 61 बाउंड्री या लगाए हैं जिनमें उनके सभी चौके और छक्के शामिल हैं एक आलराउंडर के लिए बहुत ही गर्व की बात है कि भारत की सबसे प्रसिद्ध प्रीमियर लीग में सबसे ज्यादा बाउंड्री लगाने का रिकॉर्ड अपने नाम करना ।

ट्रेविस हेड
आईपीएल 2024 में जब से ट्रेवल्स हेड ने अपनी एंट्री की है तब से हैदराबाद की बल्ले बल्ले हो रही है क्योंकि तब से हैदराबाद अभी तक सिर्फ एक मुकाबला हरी है वह भी आरसीबी के खिलाफ इस दौरान ट्रेविस हेड बहुत ही आक्रामक बल्लेबाजी करते हुए दिखाई दे रहे हैं और अभी तक उन्होंने आईपीएल 2024 में कुल 57 बाउंड्री लगा चुके हैं जिसमें उनके सभी चौके और छक्के शामिल हैं थैंक्यू शानदार परफॉर्मेंस के चलते आईपीएल 2014 में हैदराबाद टॉप 4 टीमों में बनी हुई है ।

विराट कोहली
आईपीएल 2024 में एक बार फिर से अपनी बादशाहत दिखाने के बाद विराट कोहली इस बार आईपीएल 2024 में अपने फार्म में दिखाई दे रहे हैं अभी तक विराट कोहली ने आईपीएल 2024 में कुल 430 रन बनाए हैं और सर्वाधिक रन बनाने की लिस्ट में नंबर एक पर हैं इसी के साथ-साथ विराट कोहली सबसे ज्यादा बाउंड्री लगाने के मामले में भी तीसरे पायदान पर हैं विराट कोहली आईपीएल 2024 में अभी तक कुल आठ मुकाबले खेले और 57 बाउंड्री लगे जिनमें उनके सभी चौके और छक्के शामिल हैं । विराट कोहली की शानदार परफॉर्मेंस को देखकर उनके सभी प्रशंसक बहुत ही ज्यादा खुश दिखाई दे रहे हैं इसके अलावा इंडिया के लिए बहुत ही अच्छे संकेत है कि उन्हें वर्ल्ड कप 2024 में नंबर तीन के बल्लेबाज के रूप में किसी और खिलाड़ी की तरफ देखना नहीं पड़ेगा ।

फिल साल्ट
आईपीएल 2024 में कर के ओपनर फिल्म साल्ट में बहुत ही शानदार परफॉर्मेंस दिखाएं और KKR को हर मुकाबले में एक बेहतर शुरुआत देने में भी कामयाब रहे हैं यही नहीं फुल साल्ट आईपीएल 2024 की 44 में समाप्त होने तक सबसे ज्यादा बाउंड्री लगाने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट में चौथे स्थान पर बने हुए हैं और अभी तक फाइल साल्ट ने कुल 54 बाउंड्री या लगे हैं आईपीएल 2024 में तो शानदार परफॉर्मेंस को देखते हुए कर के सभी फ्रेंड्स काफी खुश दिखाई दे रहे हैं ।

संजू सैमसन
आईपीएल के हर सीजन में अपने शानदार परफॉर्मेंस से जाने जाने वाले संजू सैमसंग इस सीजन में भी बहुत ही अच्छा खेल रहे हैं और इस सीजन में भी सिंधु सैमसंग सबसे ज्यादा रन बनाने की लिस्ट में दूसरे स्थान पर और वही सबसे ज्यादा बाउंड्री लगाने की लिस्ट में भी इन्होंने कदम बढ़ाया और आईपीएल 2024 में अभी तक संजू सैमसंग में कुल 9 मुकाबले खेले हैं और 53 बाउंड्रीयां लगाई है ।
तो ये थे आईपीएल 2024 के 5 ऐसे खिलाड़ी जिन्होंने आईपीएल 2024 में 44 मैच समाप्त होने तक सबसे ज्यादा बाउंड्री लगाई है ।
ऐसे ही आईपीएल 2024 की लेटेस्ट इनफार्मेशन देने के लिए आप सब हमारी वेबसाइट को फॉलो जरूर करें ।